मनोरंजन

ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की निकलने वाली है फूंक, जब भूत बनकर डराएगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के लीड रोल वाली फिल्म फोन भूत के चर्चे पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में हो रहे है हालाकि, फिल्म को लेकर अभी तक कोई बड़ी कोई भी डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। अब पहली बार फिल्म के बारे में डिटेल्स सामने आई हैं। इस फिल्म के किरदार को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। सामने आया है कि कटरीना कैफ फोन भूत में एक भूत का किरदार निभाने वाली हैं। यह एक हॉरर-कॉमिडी फिल्म होगी। जानकारी सामने आने के बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने पहले भी पोस्टरों के जरिए संकेत दिए थे कि एक्ट्रेस फोन भूत में एक भूत का किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं।

फिल्म के मेकर्स ने पोस्टर शेयर करके साफ कर दिया है कि कटरीना कैफ ही भूत का रोल निभाने वाली हैं। ईशान ने भी अपने अकाउंट पर भी शेयर करके ऐसा इशारा दिया है। उन्होंने लिखा, चुड़ैल ने डायल कर के बताया।
गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई वजहों से मेकर्स ने रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया और अब ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म फोन भूत के अलावा टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी, जबकि सलमान खान रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस श्रीराम के निर्देशन में बनी रही फिल्म मैरी क्रिसमस में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। कटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी मुख्य किरदार में थे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *