मनोरंजन

कृष 4 अपडेट : कृष 3 के अंत से होगी कृष 4 की शुरुआत

अगर कोई एक किरदार है, जिसके लिए अभिनेता ऋ तिक रोशन को सबसे ज्यादा याद किया जाता है, तो वह भारतीय सुपरहीरो कृष का होना चाहिए। ऋतिक रोशन अपनी कृष मूवीज को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है, वही एक बार फिर उनकी फिल्म कृष 4 को लेकर बड़ी जानकारी सामने आयी है , सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि कृष 3 जहा से ख़त्म हुई थी वही से कृष 4 की शुरुआत होगी। इस फिल्म में तीसरे पार्ट को आगे बढ़ाया जायेगा वही कुछ किरदार बदले जायेंगे साथ ही रोमांचक ट्विस्ट और जबरजस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन कृष 4 की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे है, वही कृष पार्ट 1, पार्ट 2, पार्ट 3, देखने के बाद लोगो में उत्साह और बड़ गया है, फैंस को फिल्म आने का इंतज़ार भी है।

कृष की 15वीं वर्षगांठ पर, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक लघु वीडियो को कैप्शन दिया, अतीत हो गया। आइए देखें कि भविष्य क्या लाता है। साथ ही वह कहते है कि – एक बार जब वह स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे देंगे, तो वे इस बड़े प्रोजेक्ट की कास्टिंग और अन्य लॉजिस्टिक्स पर काम शुरू कर देंगे। इसमें कुछ ऐसे एक्शन सीन्स भी होंगे जो पहले कभी नहीं देखे गए,  इस कैप्शन से यही प्रतीत होता है कि जल्द ही कृष 4 की शुरुआत होगी।

विशेष बातचीत में, प्रशंसित संगीतकार राजेश रोशन ने कृष 4 के संगीत पर बात की थी। हमने अभी तक कृष 4 के संगीत पर काम शुरू नहीं किया है, लेकिन जैसे ही अंतिम स्क्रिप्ट लॉक हो जाएगी, हम शुरू कर देंगे। अब हर घर में संगीत प्रणाली इतनी उन्नत है, कि इन तकनीकों से मेल खाने के लिए आधुनिक तकनीकों को अपनाना होगा। आगे वे कहते है कि ऋ तिक चौथे भाग में कम से कम एक गीत को अपनी आवाज देंगे।

इस बीच, ऋतिक रोशन की अगली रिलीज़ विक्रम वेधा है। उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *