मनोरंजन

हाउसफुल 5 में दिखेंगे अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम समेत कई बड़े अभिनेता

काफी समय से हाउसफुल 5 बनने की चर्चा चल रही है। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की प्लॉट फाइनल कर ली है। वह फिल्म के लिए पांच अभिनेताओं की तलाश में जुटे थे। अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और बॉबी देओल नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, हाउसफुल 5 के लिए अक्षय, जॉन, अभिषेक, रितेश और बॉबी साथ आ रहे हैं। साजिद की योजना हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पूरी स्टारकास्ट को पांचवीं फिल्म में एक साथ लाने की है। एक सूत्र ने कहा, वह एक ऐसे प्लॉट को बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो सभी कैरेक्टर्स की उपस्थिति को सही ठहराए। उन्होंने अपने प्लॉट को फाइनल कर लिया है। वह कहानी और स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं।

खबरों की मानें तो साजिद हाउसफुल 5 की स्क्रिप्ट में व्यक्तिगत रूप में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद निर्देशक की कास्टिंग की जाएगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू हो सकती है। कहा जा रहा है कि इन पांच अभिनेताओं के अलावा इस फ्रेंचाइजी की हिरोइनों को भी इस फिल्म में शामिल किया जा सकता है। हालांकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

हाउसफुल फ्रेंचाइजी की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जलवा रहा है। अक्षय से लेकर दीपिका पादुकोण, चंकी पांडे, रितेश देशमुख, बॉबी, दिवंगत जिया खान, बोमन ईरानी और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं। हाउसफुल और हाउसफुल 2 का निर्देशन साजिद खान ने किया था। हाउसफुल 3 का निर्देशन फरहाद सामजी और साजिद ने मिलकर किया था। हाउसफुल 4 को फिल्ममेकर फरहाद ने निर्देशित किया था।

हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2010 में आई थी। इसकी दूसरी किस्त 2012 में रिलीज हुई थी, जबकि हाउसफुल 3 2016 में सिनेमाघरों में आई थी। इसकी चौथी किस्त 2019 में दर्शकों के बीच आई थी।

अक्षय की बात करें तो उनकी फिल्म राम सेतु 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह गोरखा, सेल्फी और बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे। अय्यप्पनम कोशियुम की हिंदी रीमेक में जॉन दिखेंगे। अभिषेक घूमर और आर बाल्की की फिल्म में नजर आएंगे। अभिनेता रितेश के खाते से छत्रपति शिवाजी और विस्फोट जैसी फिल्में जुड़ी हुई हैं। बॉबी एनिमल और अपने 2 में मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *