रुड़की

रुड़की में अतिक्रमण पर चला नगर निगम की टीम का डंडा, विरोध के बीच हटाया गया अतिक्रमण

रुड़की। नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण पर एक बार फिर से अपना डंडा चलाया, जिसके चलते निगम की टीम ने आर्य कन्या इंटर कॉलेज के पास वाली दुकानों के बाहर से अतिक्रमण को हटाया। इस दौरान यहां पर विरोध भी उत्पन्न हो गया, हालांकि यह कोई नई बात नहीं है, जब अतिक्रमण को हटाने के दौरान विरोध न हुआ है। अक्सर अतिक्रमण हटाने के समय विरोध के हालात पैदा होते ही है। दुकानों के बाहर के स्लैब को तोड़कर यहां पर अतिक्रमण हटाया गया है। दुकानों के आगे व नालों के ऊपर स्लैब होने से नालों में सफाई नहीं हो पाती, जिसके चलते अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।

नगर निगम की टीम जिस समय अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची, उस समय दुकानदारों के साथ टीम की नोंकझोंक हो गई, लेकिन निगम की टीम ने इस नोंकझोंक के चलते अतिक्रमण हटाने का कार्य जारी रखा। अब लोगों ने निगम की टीम पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि एक दुकान ऐसी है, जहां पर स्लैब नहीं तोड़ी गई है। निगम की टीम ने भेंद- भाव किया है। ऐसा क्यों किया गया कि एक दुकान को छोड़ बाकी सभी दुकानों से अतिक्रमण हटाया गया, इस पर लोगों में रोष उत्पन्न हो रखा है।

इस पर अब सहायक नगर आयुक्त एसपी गुप्ता ने बताया है कि किसी के भी साथ भेद- भाव नहीं हुआ है। लगभग 40 से 45 दुकानों से अतिक्रमण हटाया गया है, वहीं एक दुकान पर ज्यादा सामान बाहर होने की वजह से उसे दो दिन की महोलत दी गई है, इसके बाद यहां पर से भी अतिक्रमण हटाया जाएगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *