मनोरंजन

करियर में 22 साल तक टिकना संभव नहीं : करीना कपूर खान

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शरणार्थी में नाज, कभी खुशी कभी गम में पू, जब वी मेट में गीत और पिया जैसे कुछ अलग किरदार निभाए हैं। साथ ही 3 इडियट्स में काम किया, जो सुपर-दुपर हिट गई थी। अभिनेत्री इस बात से सहमत हैं कि वह खुद से प्रतियोगिता में हिस्सा लेती हैं। उन पर काम करने का दबाव है।
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने हर किरदार के साथ अपने खेल को आगे बढ़ाने का दबाव महसूस करती हैं, करीना ने

कहा, हमेशा कुछ अलग करने का दबाव रहता है। अन्यथा करियर में 22 साल तक टिकना संभव नहीं है। बस अलग-अलग किरदार करना और अभिनय की प्रक्रिया का आनंद लेना मुझे पसंद है।

41 वर्षीय अभिनेत्री की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई है। उन्होंने आगे कहा, मुझे सिर्फ अभिनय पसंद है। यह मेरे जीवन का हिस्सा है। मैं एक ऐसी फिल्म करने की कोशिश करता हूं जो बिल्कुल अलग होगी। मैं आमिर खान के साथ तीसरी बार काम कर रही हूं लेकिन 3 इडियट्स, तलाश और लाल सिंह चड्ढा पूरी तरह से अलग है।

आप तीनों पात्रों को एक धारा में भी नहीं डाल सकते हैं। वे पूरी तरह से अलग लोग हैं। मुझे लगता है कि हमेशा अलग तरह से बनाने का उद्देश्य रहा है।फिल्म के बारे में बात करते हुए करीना ने लाल सिंह चड्ढा और टॉम हैंक्स की फिल्म के बीच तुलना की आशंकाओं के बारे में बात की। उन्होंने आगे कहा, फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है, मुझे लगता है कि फिल्म में भावनाएं जोडऩा अच्छा रहा।

फिल्म की अलग भाषा है। हमने वहां और यहां के दो अलग-अलग अभिनेताओं को भारतीय दर्शकों के अनुकूल बनाया है। मुझे लगता है कि लोग फिल्म को खूब पसंद करेंगे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *