रुड़की

ट्यूशन से घर लौट रही किशोरी से छेड़छाड़ में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

रुड़की। ट्यूशन से घर लौट रही किशोरी के साथ अभद्रता व छेड़खानी किए जाने का मामले ने तूल पकड़ लिया। गुरुवार देर रात किशोरी के परिजनों के समर्थन में सैकड़ों ग्रामीण थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराए जाने को लेकर घंटों तक थाने में जमे रहे। मामला दर्ज होने के बाद ही ग्रामीण वापस लौटे।

पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार देर शाम हल्लूमाजरा निवासी एक किशोरी ट्यूशन पढ़कर वापस घर लौट रही थी। रास्ते में खड़े युवकों ने किशोरी का हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी करते हुए अभद्रता करने पर उतारू हो गए। किशोरी के विरोध करने पर तीनों युवक जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले की जानकारी परिजनों को मिलते ही परिजन व अन्य ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। मामला बढ़ता देख किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। मामला अलग-अलग पक्षों का होने के साथ ही गांव में तनाव की स्थिति बनती चली गई। सूचना मिलते ही गांव पहुंची पुलिस ने तनाव देख अतिरिक्त पुलिस बल को गांव में तैनात कर दिया।

उसके बाद ग्रामीण इकट्ठा होकर थाने पहुंच गये और एक आरोपी को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाते हुए किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर नामजद व अन्य दो युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी। थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया कि मुख्य आरोपी भी नाबालिग है। अन्य फरार दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *