रुड़की

रुड़की में किशोरी का पीछा करने व घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुड़की। रोहतक हरियाणा के निवासी पर रुड़की के एक व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने व उसका पीछा करने का मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी, वहीं पुलिस द्वारा रोहतक हरियाणा के आरोपी संदीप को रुड़की से गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल रोहतक निवासी संदीप रुड़की की किशोरी से फोन पर बातचीत करता था। रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति की बेटी की उम्र 14 साल की है, उक्त व्यक्ति का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है, जिसके चलते पत्नी अलग रहती है।

वह व्यक्ति हरिद्वार में नौकरी करता है, उसके सुबह ड्यूटी पर चले जाने के बाद बेटी घर में अकेली रहती है। अब रोहतक निवासी संदीप ने इसी बात का फायदा उठाना शुरु कर दिया। वह रोज किशोरी का पीछा करता व उसे परेशान करने की कोशिश करता। बीते कुछ दिन पहले तो उसने किशोरी के घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ करनी शुरु कर दी।

किशोरी .युवक से परेशान हो गई थी, जिसके चलते उसने शाम को अपने पिता को सारी बात बताई। किशोरी के पिता ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया, जिसके बाद पुलिस ने युवक की छानबीन करनी शुरु कर दी। अब पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर उसे रुड़की से गिरफ्तार कर लिया है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *