मनोरंजन

राम सेतु का ट्रेलर रिलीज, हजारों साल पुराना इतिहास ढूंढते दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म राम सेतु के ट्रेलर का दर्शकों को इंतजार था। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राम सेतु का भारत में पौराणिक महत्व है। फिल्म का प्लॉट राम सेतु पर एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म में अक्षय एक पुरातत्वविद की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो राम सेतु की सच्चाई सामने लाने की कोशिश कर रहा है। फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में हैं।

मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी राम सेतु की पौराणिकता और उसपर होने वाली राजनीति के इर्द-गिर्द है। अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में हैं जो 7,000 साल पुराने इतिहास को ढूंढने में लगे हैं। ट्रेलर में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और जैकलिन भी नजर आ रही हैं। फिल्म बेहतरीन लोकेशन्स पर फिल्माई गई है। साथ ही फिल्म में वीएफएक्स की भी भरपूर इस्तेमाल है। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। वहीं इसका लेखन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने अभिषेक के साथ मिलकर किया है। फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर किया है। अमेजन प्राइम वीडियो भी फिल्म की सह-निर्माता है। अब ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है। रामायण पर बनी फिल्म आदिपुरुष इन दिनों विवादों में है। इस माहौल में यह फिल्म भी विवादों में घिर सकती है।

फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय और फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा था। उन्होंने दावा किया था कि फिल्म में राम सेतु के मसले को गलत ढंग से पेश किया गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, मुंबई सिनेमा वाले लोगों को झूठ बोलने और चीजों के गलत इस्तेमाल करने की बुरी आदत है। उन्होंने निर्माताओं पर तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

राम सेतु दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इन दिन अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड इस फिल्म से पर्दे पर टकराएगी।

राम सेतु इस साल की अक्षय की पांचवी फिल्म है। इनके अलावा वह कई आने वाली फिल्मों का भी हिस्सा हैं। अक्षय इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। वह अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे। वह ओह माय गॉड के सीक्वल में भी काम कर रहे हैं। हाल ही में हाउसफुल 5 की स्टारकास्ट की भी घोषणा हुई है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *