उत्तराखंड

पुण्यतिथि पर किया बीएसआई संस्थापक सदस्य को याद

रुड़की।  बीएसआई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस रुड़की ने संस्थान संस्थापक सदस्य स्वर्गीय खेमवती शर्मा की आठवीं पुण्यतिथि पर महिला सशक्तिकरण पर सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा व्याख्यान माला आयोजित की गई।
मुख्य अतिथि संस्थान सचिव के सचिव चंद्र भूषण शर्मा रहे। उन्होंने कहा कि खेमवती शर्मा के ही संस्कारों का परिणाम है कि आज बीएसआई संस्थान शिक्षा के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। संस्थान के कोषाध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि खेमवती शर्मा का प्रयास रहा कि देश की महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहें।

मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव भूषण शर्मा ने कहा कि संस्थान में उन सभी संस्कारों का ध्यान रखा गया है जो भारतीय संस्कृति में एक उच्च कोटि की शिक्षा प्रदान करने के लिए दिए जाते हैं। इस दौरान महिला निशांत, गरिमा, रितेश, जीनत ने सशक्तिकरण पर व्याख्यान दिए। सांस्कृतिक कार्यक्रम में तरन्नुम, शिबा, नगमा, पलक, प्रिया, अंकिता, खुशबू, मुस्कान, कोमल, भावना, रोहित, मुजम्मिल, अंशिका, वैशाली ने प्रतिभाग किया। इस दौरान प्राचार्य शाहजेब आलम, दिवाकर जैन, विवेक उपाध्याय, विवेक उपाध्याय, सुनील चौहान, विपिन चौधरी, हिमांशु, एमएच अंसारी, हुमा, शाहीन, मंजू, ज्योति, शबनम, मेघा, प्रवीन, वंदना मौजूद रहे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *