रुड़की

रुड़की एक युवक ने शादी का झांसा देकर पांच माह तक युवती से किया दुष्कर्म, अब शादी से इंकार

रुड़की। एक युवक ने पांच माह तक एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया, अब जब पांच माह बीत गए, तो युवक ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। तहरीर देते हुए युवती ने बताया कि वह सहारनपुर जिले के एक कस्बे में रहती है, और वह अभी हाल ही में अप्रैल माह में रुड़की स्थित एक पैथोलॉजी लैब में टेक्निशियन के पद पर ज्वाइन हुई थी, वहीं कलियर क्षेत्र का एक युवक भी उसी लैब में टेक्निशियन के पद पर था।

दोनों एक साथ काम करते थे, तो दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती काफी अच्छी होने लगी, अब एक दिन युवक युवती को एक होटल में लंच कराने के लिए लेकर गया। यहां पर युवक ने युवती की कोल्ड ड्रिक में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई, और युवक युवती को होटल के एक रुम में ले गया। यहां पर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। अब युवती जब होश में आई तो उसने खुद को होटल के एक कमरे में देखा, मामले की सूचना जब उसने पुलिस को देने के लिए कहा तो युवक ने उसे शादी का झांसा दिया।

इसके बाद तहरीर देते हुए युवती ने बताया कि कई बार वह उसे फिर होटल के रुम में लेकर गया, और उसके साथ दुष्कर्म किया। अब युवती ने जब युवक को शादी के लिए कहा, तो उसने शादी करने से साफ तौर पर मना कर दिया। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *