हरिद्वार

ज्वालापुर स्थित मिठाई कारोबारी से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

हरिद्वार। ज्वालापुर आर्यनगर स्थित गोयल स्वीट्स के मालिक को एक अनजान नंबर से धमकी भरा मैसज आया है, मैसिज में 20 लाख रु. की मांग की है, साथ ही रु. न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। गोयल स्वीट्स के मालिक ने मैसेज पढ़ तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दे दी है। पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी गई है।

खौफजदा व्यापारी ने की सुरक्षा की मांग

स्वीट शॉप के मालिक से लेकर आसपास तक के लोगों में दहशत के भाव उत्पन्न हो रखे है। शहर में आतंक को बढ़ावा मिल रहा है, कई जगह पर ऐसे धमकी भरे मैसेज मिलने के बाद हादसे भी हो रहे है, जिसे देख सभी में डर के भाव उत्पन्न हो रखे है। पुलिस टीम पूरे अलर्ट मोड़ पर है, साथ ही मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। गोयल स्वीट्स के मालिक द्वारा पुलिस को तहरीर देकर उचित कार्रवाई व सुरक्षा की मांग की गई है।

अनजान नंबर की निकाली जा रही डिटेल

मैसेज में पैसे मांगने वाले ने किसी कुख्यात के नाम का प्रयोग नहीं किया है। पुलिस के मुताबिक इस पूरे मामले में व्यापारी के ही किसी अपने का हाथ बताया जा रहा है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी द्वारा बताया गया कि व्यापारी द्वारा बताए गए मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रंगदारी मांगने वाले की खोजबीन की जा रही है, साथ ही जिस नंबर से मैसेज आया है, उस नंबर की सारी डिटेल भी निकाली जा रही है।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *