मनोरंजन

साथ निभाना साथिया 2 में शकुनि मामी दीपाली सैनी ने शेयर किया अपना अनुभव

दीपाली सैनी ने लोकप्रिय टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 (एसएनएस2) में अपने अभिनय का लुत्फ उठाया। उन्होंने पारिवारिक नाटक में शकुंतला उर्फ शकुनि की भूमिका निभाई, जो शनिवार, 16 जुलाई को ऑफ-एयर होने की संभावना थी। दीपाली कुछ ही महीनों के लिए शो का हिस्सा थीं। स्टार कास्ट बहुत सहायक थी, विशेष रूप से सुहानी दीदी (रोमा बाली), जो मेरी बड़ी बहन की भूमिका निभा रही थी।

वह शो में एक नकारात्मक किरदार निभा रही थी और मैंने उसकी छोटी बहन के रूप में प्रवेश किया। हम बहुत कम समय में बहुत अच्छे दोस्त बन गए। यह मेरा पहला ऐसा शो है जहां इतने कम समय में पूरा परिवार एक परिवार की तरह नजर आने लगा।वह कहती हैं, इसके अलावा, मेरा निर्देशक बहुत अच्छा था।

वह बहुत सहायक था और अगर मैं ट्रैक से बाहर जाता, तो वह हमेशा मुझे चीजें समझाता। स्पॉट दादा से लेकर प्रोडक्शन टीम तक, हर कोई मुझ पर दया करता था। केवल एक समस्या जिसका मुझे सामना करना पड़ा वह थी कि हमारा सेट बहुत दूर था और बहुत सारे नेटवर्क मुद्दे थे। दीपाली का कहना है कि, यह शो उनके करियर के लिए उत्प्रेरक का काम करेगा और भविष्य में उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स दिलाने में मदद करेगा।

यह एक अच्छे चैनल पर एक अच्छा शो था। इसका मेरे आने वाले शो पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। साथिया 2 रश्मि शर्मा के साथ मेरा पहला शो था। अब, उसने मुझे अपने अन्य आगामी शो के लिए संपर्क किया है। हां बेशक, करियर के लिहाज से यह एक अद्भुत अनुभव था क्योंकि मैंने एक अच्छा किरदार निभाया था।

शो में अपने प्रदर्शन के लिए मिली प्रतिक्रिया के बारे में, अभिनेता ने अपने रास्ते में आई सभी प्रशंसाओं से अभिभूत होकर साझा किया।बातचीत के अलावा, मैंने भावों के माध्यम से खुद को व्यक्त करने की भी कोशिश की। आपको जो कहना है उसे कहने की जरूरत नहीं है, आप अपनी आंखों से बोलती हैं।

मेरे निर्देशक और सह-अभिनेताओं ने हमेशा मुझसे कहा कि मैं स्क्रीन पर अच्छा दिखती हूं, और मेरी विशेषताएं सुंदर हैं। कुल मिलाकर, प्रतिक्रिया वास्तव में अच्छी थी। मुझे लगता है कि शो बहुत जल्दी बंद हो रहा है।साथ निभाना साथिया 2 में स्नेहा जैन, हर्ष नागर और गौतम सिंह विग मुख्य भूमिका में हैं।

शो का पहला सीजन जो शुरू में जिया मानेक के साथ मुख्य भूमिका में शुरू हुआ था, और बाद में देवोलीना भट्टाचार्जी के रूप में गोपी बहू सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टेलीविजन शो में से एक था।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *