हरिद्वार

यूकेएसएसएससी परीक्षा में सामने आए गड़बड़झाले में जेल गए हाकम सिंह की हरिद्वार संपत्ति की तलाश में एसटीएफ

हरिद्वार। यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में जेल गए हाकम सिंह की हरिद्वार संपत्ति की तलाश में एसटीएफ की टीम जुट गई है, इससे पहले हाकम सिंह के पौड़ी, टिहरी और उत्तरकाशी रिसार्ट पर बुल्डोजर कार्रवाई की गई है, जिसके बाद अब एसटीएफ को जानकारी प्राप्त हुई है, कि हरिद्वार ज्वालापुर में हाईवे के आसपास एक संपत्ति पर हाकम सिंह की हिस्सेदारी है। जिसके बाद एसटीएफ इस बात का सटीक पता लगाने हरिद्वार में जांच कार्य में जुट गई है। यदि हाकम सिंह की हरिद्वार में संपत्ति की बात सच साबित होती है, तो निश्चित ही इस पर सरकार की गाज गिरना तय है। पेपर लीक मामले में एसटीएफ द्वारा 40 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, इसी के साथ हाकम सिंह की गिरफ्तारी भी की गई है।

जब से एसटीएफ को जानकारी मिली है, कि हाकम सिंह की हरिद्वार में भी संपत्ति है, तब से एसटीएफ की एक टीम लगातार हरिद्वार में सक्रिय होकर हाकम की संपत्ति खोजने का प्रयास कर रही है। एसटीएफ इस बारे में लोगों से भी लगातार पूछताछ कर रही है, लेकिन यह पड़ताल सीएम के निर्देशानुसार व शासन की ओर से की जा रही है, जिसके चलते कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

अब एसटीएफ खुद ही इस बारे में पता लगा रही है। हाकम सिंह के रिजॉर्ट पर बुल्डोजर चलने के बाद एक बात तो तय हो गई है, कि यदि हरिद्वार में भी हाकम सिंह की संपत्ति मिलती है, तो इस पर भी बुल्डोजर चलना तय है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *