भगवानपुर

विधानसभा भगवानपुर के गांव बहबलपुर व डाडा जलालपुर से क्षेत्र पंचायत सदस्य पद पर सुरेंद्र कुमार उनियाल ने किया नामांकन पत्र दाखिल, ग्रामीणों ने दिया पूरा सहयोग

भगवानपुर। विधानसभा के बहबलपुर व डाडा जलालपुर गांव से बीडीसी पद पर सुरेंद्र कुमार उनियाल ने आज अपने समर्थकों व ग्रामीणों की उपस्थिति में नामांकन पत्र जमा किया है, इनके साथ जनता का बेसुमार प्यार व समर्थन उनके समर्थन में आई भारी भीड़ के रूप में आज देखने को मिला है। बहबलपुर व डाडा जलालपुर के ग्रामीणों ने सुरेंद्र कुमार उर्फ प्रमोद को बीडीसी पद पर अपना पूरा आशीर्वाद व समर्थन दिया है, ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें बीडीसी पद पर सुरेंद्र कुमार ही चाहिए। सुरेंद्र कुमार एक नेकदिल इंसान व सभी के सुख दुख में हमेशा साथ खड़े रहने वाला व्यक्ति है जो पिछले कई सालों से निःस्वार्थ रूप से लोगो की सेवा कर रहे है। आज के दौर में ऐसे व्यक्ति को ही जनता अपना आशीर्वाद देती है जो चौबीसों घंटे जनता के कामो के लिए तत्पर रहे। सुरेंद्र कुमार गांव के विकास कार्यों के बारे में हर पल सोचते रहते है। इसके साथ ही वह जरुरतमंदों के साथ भी सदैव खड़े रहे है।

सुरेंद्र कुमार एक पढ़े- लिखे व्यक्ति है, जिसके चलते ग्रामीणों ने उनसे काफी उम्मीदें जोड़ी है, बेरोजगार युवाओं से लेकर, बच्चे- बूढ़े सभी सुरेंद्र को बीडीसी पद पर देखना चाहते है। क्षेत्र का माहौल देखकर लगता है कि ग्रामीणों ने ठान ली है, कि उनके क्षेत्र से बीडीसी पद पर केवल सुरेंद्र ही उनके सबसे ज़्यादा पसंदीदा उम्मीदवार है। सुपर भारत की टीम से बातचीत करते हुए सुरेंद्र कुमार उनियाल ने कहा कि उन्होंने सभी सम्मानित ग्रामवासियों के सलाह कर सभी के सहयोग व आशीर्वाद से बीडीसी पद पर पर्चा भरा है।

क्षेत्र का विकास व जनता के काम आना उनकी पहली प्राथमिकता है। वह किसी भी जरुरतमंद के साथ खड़े होने से कभी भी पीछे नहीं हटेंगे। सुपर भारत चैनल के माध्यम से ग्रामीणों से वादा करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी जनता के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, उनके रुके हुए सभी कार्यों को पूरा कराने में अपना पूरा समय व सहयोग देंगे। वह केवल बातें करके ही लोगों का मन नहीं जीतेंगे, बल्कि अपने कार्यो से भी लोगो का दिल जीतने का प्रयास करेंगे।

अगर क्षेत्र की सम्मानित जनता ने बी0डी0सी पद पर उन्हें अपनी सेवा करने का मौका दिया तो वो किसी को भी निराश नही करेंगे सबका साथ सबका इस क्षेत्र का विकास कराना ही उनका उद्देश्य होगा। इतना प्यार और समर्थन देने के लिए उन्होंने अपने सभी ग्राम वासियों का आभार व्यक्त करते हुए सभी से अपने लिए वोट और समर्थन की अपील की।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *