रुड़की

शादी समारोह से लौट रहे लोगों की कार घने कोहरे की वजह से हुई दुर्घटनाग्रस्त

रुड़की। रुड़की में रात के समय शादी समारोह से वापस लौट रहे लोगों की कार घना कोहरा होने की वजह से आसफ नगर रेगुलेटर के पास रेलिंग को तोड़ते हुए छोटी नहर में गिर गई। जिसकी सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रुम को दी। उसके बाद मंगलौर पुलिस वहां मौके पर पहुंची जहां कार में आठ वर्षीय बालक सहित तीन लोगों को बाहर निकाला गया और उसके बाद उनको प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी वाहन से उनके घर पहुंचाया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव लहबोली निवासी सिद्धार्थ पुत्र विजय शर्मा अपने भतीजे विश्व के पुत्र अभिषेक और अपने नौकर गोविंद पुत्र कल्याण के के साथ रुड़की गणेशपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। जब वह शादी समारोह से वापस लौट रहे थे तो कांवड़ पटरी मार्ग पर लौटते टाइम जैसे ही वह आसफ नगर रेगुलेटर के पास पहुंचे तो अचानक घने कोहरे की वजह से कार चालक सिद्धार्थ गाड़ी का नियंत्रण खो बैठा और रेलिंग को तोड़ते हुए कार सीधा छोटी नहर में जा गिरी।

चौकी प्रभारी मनौज गैरोला और इंपेक्टर मनौज मैनवाल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने देखा एक कार छोटी नहर में गिरी हुई दिखाई दे रही है। उसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को कार से बाहर निकाला उनको प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने तीनों को सरकारी वाहन से उनके गांव पहुंचाया।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *