सुल्तानपुर

सुल्तानपुर के करौंदीकलां थाने में तैनात दरोगा को पुलिस अक्षीक्षक ने किया निलंबित, दो दिन बाद था रिटायरमेंट

सुल्तानपुर। करौंदीकलां थाने में तैनात दरोगा अनिल कुमार को पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने निलंबित कर दिया है, वहीं बताया जा रहा है कि दरोगा अनिल कुमार का दो दिन बाद रिटायरमेंट होना था। दरअसल दरोगा अनिल कुमार पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है, उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एक व्यक्ति से पैसे लेते हुए पकड़े गए है। एसपी द्वारा यह वीडियो देख दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

इस वीडियो में उक्त व्यक्ति रिपोर्ट लगाने के लिए दरोगा को पैसे देने की बात कर रहा है, वहीं दरोगा भी पैसे लेते हुए देखे गए है, लेकिन इस पूरे मामले में दरोगा अनिल कुमार का कहना है कि उन्होंने क्षेत्र के ही एक व्यक्ति को पैसे दिए है। कुछ दिन पहले उनके पास एक व्यक्ति आता है, और कहता है कि उसे कुछ पैसों की जरुरत है, जिसके चलते दरोगा ने उसे पैसे दे दिए।

अब दरोगा अनिल कुमार यही कह रहे है, कि उन्होंने अपने उधार दिए पैसों को ही वापस मांगा था, जिसके चलते व्यक्ति उन्हें उनके ही पैसे लौटा रहा था। पैसे देने वाला व्यक्ति केकरचवर गांव का है। दरोगा को पैसे लेते हुए पकड़े जाने के बाद अब उनको निलंबित कर दिया गया है, इस बात की सूचना करौंदीकलां के थानाध्यक्ष मोहम्मद अकरम खान द्वारा दी गई है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *