भगवानपुर

भगवानपुर के सराय थाना क्षेत्र के कोआरी गांव में झारखंड के पुलिस कर्मी की मौत से मचा हड़कंप

भगवानपुर। सराय थाना क्षेत्र के शंभोपुर कोआरी गांव में हुई युवक की मौत से हड़कंप मच गया। मृतकों के नाम दीपक कुमार व प्रशांत कुमार बताता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बीती रविवार की देर रात दीपक कुमार नाम के व्यक्ति की अचानक से बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसके परिजन दीपक को आनन-फानन में इलाज करने के लिए अस्पताल लेकर गए थे, जहां उसको डॉक्टरों के द्वारा मृतक घोषित कर दिया गया। जिसके बाद मृतक का शव गांव में पहुंचने पर हड़कंप मच गया और गांव में सन्नाटा पसर गया।

घटना की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस भी मृतक के घर पहुंची व मृतक के परिजनों से घटना के बारे में पूरी जानाकारी ली। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया। बताया जा रहा है कि मृतक दीपक झारखंड में पुलिस का जवान था जो कि अपनी छुट्टी पर घर आ रखा था।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि दीपक कुमार की मौत की जानकारी उन्हें प्राप्त हुई तो पुलिस टीम मृतक के घर पहुंची और उन लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *