उत्तराखंड

त्रिवेन्द्र ने कहा कि, 60 का आंकड़ा पार हुआ तो मदन कौशिक सीएम, भाजपा के अंदरखाने पक रही खिचड़ी

टीएसआर के बयान के बाद आम हुई चर्चा, धामी के साथ खेला तो नही हो रहा

हरिद्वार। भले ही धामी के नाम पर भाजपा उत्तराखंड में चुनाव लड़ रही हो लेकिन चुनाव में 60 का आंकड़ा पार करने के बाद भाजपा एक बार फिर से सीएम बदलने जा रही है। आज हरिद्वार में भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पहले तो इशारों में और फिर कार्यकर्ताओं के सवाल के जवाब में यही कहा है।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के अनुसार 60 का आंकड़ा पार होने पर मदन कौशिक को सीएम बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि मदन कौशिक प्रदेश अध्यक्ष है इस लिए 60 का आंकड़ा पार नही हुआ तो परेशानी हो सकती है। उसके बाद वह लोगों से अपील कर रहे थे कि कौशिक के कार्यकर्ता मदन कौशिक को सीएम देखने की मांग करने लगे, जिस पर त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एक कदम आगे बढ़कर कह दिया कि पहले 60 का आंकड़ा तो पार कराओ फिर देखो मदन कौशिक मुख्यमंत्री बनेंगे।

त्रिवेन्द्र सिंह रावत के भरे मंच से कहे गये यह वाक्य जैसे ही सोशल मीडिया में आये भाजपा में शीर्ष नेतृत्व के बीच नाराजगी देखने को मिली। कहा जा रहा है कि भाजपा में अंदर खाने सब कुछ सामान्य नही है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री का बयान धामी के साथ खेला हौबे की ओर इशारा कर रहा है, जिसका पूर्व में अंदेशा जताया जा चुका है।

अब सवाल यह उठ रहा है कि अगर अंदर की बात आज त्रिवेन्द्र सिंह रावत की जुबान पर आ ही गई हो तो क्या भाजपा धामी के साथ धोखा कर रही है। युवा नेतृत्व का नारा खोखला है। मदन कौशिक को त्रिवेन्द्र सिंह रावत का खास माना जाता है। ऐसे में माना जा रहा है कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत की जुबान ऐसे ही नही फिसली है, अंदर खाने कोई खिचड़ी जरुर पक रही है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *