सुल्तानपुर

सुल्तानपुर जिले में स्थित नगर पालिका का नलकूप खराब होने से 10 हजार आबादी की जलापूर्ति हुई ठप

सुल्तानपुर। शहर के ठठेरी बाजार बार्ड के रामलीला मैदान में स्थित नगर पालिका का नलकूप खराब होने की वजह से लगभग 10 हजार की आबादी की जलापूर्ति ठप हो गई। इस नलकूप से ठठेरी बाजार, बाटा गली, रुहड्डी गली, खैराबाद, रुद्रनगर समेत आसपास के कई इलाकों में पानी जाता है। अब इस नलकूप के खराब होने से 10 हजार की आबादी पानी के लिए तरस रही है। बिना पानी के लोगों का जीना हराम हो रखा है। नलकूप से पानी न आने की सूचना नगर पालिका को दी गई, जिसके बाद भी नगर पालिका ,से कोई जवाब नहीं आया।

इससे लोगों का गुस्सा और भड़क उठा, दिन व रात लोग पानी का इंतजार कर रहे है, लेकिन इस नलकूप से एक बूंद पानी की भी नहीं गिर रही है। लोगों को अब पानी के लिए इंडिया मार्का टू हैंडपंप का इस्तेमाल करना पड़ रहा है, लेकिन इससे पानी निकालना भी मुश्किल साबित हो रहा है। लोगों को बिना पानी के काफी दिक्कते आ रही है।

शहर में पानी की समस्या की सूचना मिलते ही सभासद मिथिलेश चौरसिया के पति दिनेश चौरसिया मौके पर पहुंचे, उन्होंने जलकल विभाग में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद मरम्मत करने के लिए कुछ कर्मचारी पहुंचे, लेकिन अभी भी नलकूप से पानी नहीं आ रहा है। नलकूप की मरम्मत का कार्य जारी है, जल्द ही कार्य पूरा कर जलापूर्ति की जाएगी।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *