हरिद्वार

हरिद्वार में मादा गुलदार की दस्तक से दहशत में लोग, एक किसान पर कर चुकी हमला

हरिद्वार। मादा गुलदार ने क्षेत्र में हड़कंप मचा कर रखा है, गुलदार के साथ उसका बच्चा भी है, जिसके चलते मादा गुलदार शिकार की तलाश में निकली है। लोगों में मादा गुलदार और उसके बच्चे को देख दहशत उत्पन्न हो रखी है। लोग घरों से बाहर निकलने तक को डर रहे है। मादा गुलदार ने यहां पर एक किसान पर हमला भी किया है, जिसके बाद से तो लोगों में और भी दहशत फैल रखी है। किसान की हालात काफी नाजुक है। लोग खेतों में जाने व पशुओं के लिए चारा लाने से भी कतरा रहे है कि कहीं मादा गुलदार उन पर भी हमला न कर दे।

चूंकि मादा गुलदार के साथ उसका बच्चा भी है तो वह ज्यादा खुखार बन रखी है। शाम होते ही लोग सीधे घरों में घुस जा रहे है, कहीं भी कोई बाहर नहीं दिखाई दे रहा है। बीते कुछ दिन पहले जस्वावाला में गुलदार ने एक किसान पर हमला किया, किसान अपने खेतों में गन्ने की फसल को देखने गया था, कि तभी गुलदार ने अचानक से उस पर हमला कर दिया। किसान के दोनों पैर जख्मी हो रखे है।

गुलदार ने हाल ही में एक कुत्ते को भी कोटा मुरादनगर में शिकार बनाया है। इतना सब होने के बाद भी वन विभाग सोया हुआ है, यहां पर गुलदार को पकड़ने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए है, और न ही विभाग इस और कोई दिलचस्पी दिखा रहा है।  लोगों में दहशत फैली हुई है, लेकिन वन विभाग चुप्पी थामें बैठा हुआ है।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *