हरिद्वार

दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करने वाली युवती को हरिद्वार लाकर किया दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

हरिद्वार। दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करने वाली युवती को हरिद्वार लाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, यह किसी और ने नहीं बल्कि जिस कंपनी में युवती नौकरी करती थी, उसी कंपनी के मालिक ने किया है। मालिक साजिश रचकर युवती को हरिद्वार लाया, और इसके बाद यहां पर उसके साथ खुद भी दुष्कर्म किया, और दूसरे से भी करवाया। मतलब दो व्यक्तियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। दरअसल दिल्ली की एक कंपनी में एक युवती लगभग दो साल से नौकरी कर रही थी, दो साल से ही कंपनी के मालिक की गंदी नजर युवती पर थी।

कई बार उसने युवती के साथ गलत काम करने की सोची, लेकिन हर बार वह नाकामयाब हो जाता था। इस बार उसने एक ऐसी चाल चली कि जिसमें युवती फंस गई। कंपनी के मालिक ने युवती से कहा कि किसी मीटिंग के लिए उन्हें हरिद्वार जाना है, युवती ने काम की बात सुन मना नहीं किया, और वह मालिक के साथ हरिद्वार पहुंच गई। यहां पर रानीपुर स्थित एक होटल में उसने युवती को रात को अपने साथ रुकने के लिए कहा, जिस पर युवती ने उसे मना कर दिया, और दूसरे कमरे में रात गुजारने की सोची। यहां पर भी मालिक की रणनीति बेकार साबित हुई।

इसके बाद दूसरे दिन उसने युवती को किसी बहाने से फ्लैट पर बुलाया, यहां पर उसने अपने दोस्त आसिफ के साथ साजिश रची। इन दोनों ने युवती के खाने में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसे खाकर युवती बेहोशी की हालत में आ गई। खाने के दौरान इनके साथ और लोग भी मौजूद थे, लेकिन वह सभी खाना खाकर चले गए थे, इसके बाद युवती को जब नशा सा चढ़ने लगा, तो वह अपने कमरे में चली गई।

इसके बाद कंपनी का मालिक अनिल कुमार और उसका साथ आसिफ भी युवती के कमरे में पहुंचे, और पहले आरोपी अनिल कुमार ने युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया, और इसके बाद उसके साथ आसिफ ने युवती के साथ दुष्कर्म किय़ा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *