उत्तराखंड

बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ बड़ा हादसा, हरिद्वार से बद्रीनाथ जा रहे यात्रियों का वाहन गिरा खाई में

देहरादून। हरिद्वार से बद्रीनाथ जा रहे यात्रियों का वाहन आज सुबह हादसे का शिकार हो गया, जिससे मौके पर ही तीन यात्रियों की मौत हो गई, वहीं दो लोगों को इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स में भर्ती करवाया गया है। कार में कुल छह लोग सवार थे, जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, और एक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं दो लोगों का इलाज चल रहा है। हादसे होने के मुख्य कारण का अभी पता नहीं लग पाया है। दरअसल आज सुबह हरिद्वार से पांच यात्री बद्रीनाथ के लिए एक कार को बुक कर निकले थे, अब कार में कार चालक समेत कुल छह लोग शामिल थे।

ब्रह्मपुरी के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार 

बद्रीनाथ की ओर जा रही कार अचानक ब्रह्मपुरी के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। कार में सवार सभी यात्री महाराष्ट्र के निवासी है। भगवान बद्रीनाथ के दर्शनों की इच्छा रख वह यहां आए थे, और यात्रा पर जाते समय ही यह कैसी अनहोनि उनके साथ घटित हो गई। ऋषिकेश एम्स में भर्ती हो रखे महाराष्ट्र के युवक द्वारा बताया गया कि वह पांचों दोस्त थे, सभी यात्रा के लिए आए थ

चार यात्रियों की मौके पर मौत, दो का चल रहा इलाज 

कार के दुर्घटना होने पर चारों दोस्त की मौत हो चुकी है। एक का एम्स में इलाज चल रहा है, उसके साथ ही कार चालक रविंद्र सिंह निवासी उसाड़चा, उखीमठ, जिला रुद्रप्रयाग का भी एम्स में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों द्वारा दोनों की हालात सामान्य बताई जा रही है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *