रुड़की

एसडीएम संगीता कनौजिया की मौत के बाद लक्सर तहसील में छाया मातम, सभी ने शोक व्यक्त कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना

रुड़की। लक्सर एसडीएम संगीता कनौजिया चार महीने पहले सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थी, जिसके चलते उनका ऋषिकेश एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। बीते चार महीने से संगीता एम्स में जिदंगी की जंग लड़ रही थी, और अंत में बीते दिन वह जिदंगी की जंग हार गई। एसडीएम की मौत से लक्सर तहसील मुख्यालय में मातम छा गया, जहां सभी उनके दुरुस्त होने की कामना कर रहे थे, और वहीं अचानक से उनकी मौत की खबर सुन पूरे मुख्यालय में शोक छा गया। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए तहसील मुख्यालय में सभी ने मौन ऱखकर ईश्वर से उन्हें अपने स्थान में जगह देने की प्रार्थना की।

एसडीएम संगीता कनौजिया की इसी साल लक्सर एसडीएम के पद पर नियुक्ति हुई थी, वहीं 26 अप्रैल को लक्सर जाते हुए सोलानी नदी के पुल पर उनके वाहन को एक बड़े ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे वह काफी घायल हो गई, और उनके चालक की वहीं मौके पर ही मौत हो गई थी।

एसडीएम की सर पर काफी चोट आ रखी थी, जिस वजह से कई बार ऑपरेशन करने पर भी वह ठीक नहीं हो पा रही थी, चार महीने से एम्स ऋषिकेश में उनका इलाज चल रहा था। अंत में उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया। दिवंगत आत्मा के लिए सभी सरकार संस्थानों में मौन रखकर आत्मा की शांति की प्रार्थना की जा रही है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *