हरिद्वार

पथरी थाना क्षेत्र में कच्ची शराब से हुई मौत के बाद अब जंगल में ड्रोन की सहायता से तलाशी जा रही भट्टियां

हरिद्वार। पथरी थाना क्षेत्र में कच्ची शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप के हालात उत्पन्न हो रखे है। कच्ची शराब पीने वाले लोगों को पहले खून की उल्टियां हो रही है, और इसके बाद उनकी मौत हो जा रही है। क्षेत्र में कच्ची शराब पीने वाले जितने भी लोगों की मौत हुई है, उनमें से सभी को पहले खून की उल्टियां हुई, और फिर बाद में उनकी मौत हो गई। इन दिनों क्षेत्र में चुनाव की तैयारियां चल रही है, जिसके चलते चुनावी उम्मीदवारों द्वारा लोगों को कच्ची शराब पीलाई जा रही है।

जंगलों में कच्ची शराब की भट्टी खोली गई है, जिसके बाद यहां से लाकर कच्ची शराब को लोगों में बांटा जा रहा है। अब कच्ची शराब की भट्टियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गई है। पुलिस ड्रोन की सहायता से जंगल में शराब की भट्टी खोज रही है। पुलिस को ड्रोन की सहायता से कच्ची शराब की भट्टियों को पकड़ने में आसानी होगी, साथ ही इन आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा, इसके लिए पुलिस ड्रोन की सहायता ले रही है।

पुलिस के ड्रोन अभियान को जानकर अब शराब बनाने वालों में खलबली मच गई है। पहले पुलिस जब भी शराबियों के अड्डे पर छापा मारने पहुंचती थी, तो उसकी जानकारी शराब बनाने वालों को पहले ही मिल जाती थी, जिसके चलते वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से भाग जाते थे। अब इन्ही लोगों को पकड़ने के लिए ड्रोन की सहायता ली जा रही है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *