रुड़की

सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता, हनुमान चालीसा का पाठ करने पर हुआ हंगामा

रुड़की। राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया की सरेआम गला रेतकर हत्या करने के बाद विभिन्न संगठनों में रोष के भाव उत्पन्न हो रखे है, इसके विरोध में कार्यकर्ता हर एक शहर में प्रदर्शन कर आतंकवाद का पुतला जला रहे है। इसी कड़ी में आज रुड़की में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा एकत्रित होकर प्रदर्शन किया गया। सभी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करने के बाद सिविल लाइंस कोतवाली पर कूच की।

एसपी ने जताई नाराजगी

कोतवाली पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने यहां पर हनुमान चालीसा का पाठ करने को कहा, जिसके बाद पुलिस और कार्यकर्ताओं में काफी भिडंत हो गई। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को कोतवाली से जाने को कहा, लेकिन कार्यकर्ताओं में इतना रोष था कि वह वहां से जाने का नाम नहीं ले रहे थे, सिर्फ हनुमान चालीसा का पाठ करने की जीद ही लगाए बैठे थे। कार्यकर्ताओं के कोतवाली पहुंचने के दौरान ही वहां पर एसपी देहात परमेंद्र डोबाल भी पहुंच गए, जिसके बाद एसपी ने भी कार्यकर्ताओं से नाराजगी व्यक्त की।

चंद्रशेखर चौक पर किया हनुमान चालीसा का पाठ

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को वहां से जाने को लेकर व कार्यकर्ताओं का कोतवाली में ही हनुमान चालीसा का पाठ करने की जीद को लेकर दोनों पक्षों में काफी बहस के बाद हंगामे के हालात उत्पन्न हो गए। काफी देर के हंगामे के बाद कार्यकर्ता कोतवाली से लौट गए, और चंद्रशेखर चौक पर पहुंचे, यहां पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया।

                   

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *