भगवानपुर

भगवानपुर एसडीएम ने किया विभागीय अधिकारियों के साथ मंडावर से लेकर इमलीखेड़ा तक मार्ग का निरीक्षण

भगवानपुर। कांवड़ यात्रा शुरु होने वाली है, इस बार यात्रा में हजारों की संख्या में कांवड़ियों की आने की संभावना दर्ज की गई है। बीते दो वर्षों से कोरोना संक्रमण के चलते यात्रा को बंद किया गया था, लेकिन इस बार हालातों में काफी सुधार को देखते हुए यात्रा को सुचारु करने का फैसला लिया गया है, वहीं इस बार काफी संख्या में श्रद्धालुओं के आने की संभावना है।

यात्रा को मद्देनजर रखते हुए भगवानपुर एसडीएम वैभव गुप्ता ने  नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी दीपक शर्मा, तहसीलदार गिरीश चंद्र त्रिपाठी, एसडीओ ऊर्जा निगम नरेंद्र सिंह नेगी, व जल संस्थान के अधिकारियों के साथ कांवड़ मेला मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान कई जगहों पर सड़कों में जलभराव व गड्ढ़े देखे गए,  जिन्हें देख एसडीएम ने तत्काल प्रभाव से गड्ढो को भरने के निर्देश दिए।

कांवड़ मेला मार्ग के निरीक्षण के बाद एसडीएम ने एक समीक्षा बैठक भी की,  जिसमें इस रुट पर पेयजल व अन्य जरुरी चीजों की व्यवस्था को लेकर बीतचीत की गई। कांवड़ यात्रा की नजदीकी को देख प्रशासन द्वारा सारी व्यवस्थाओं को समय से पूर्ण करने के लिए तेजी दिखाई जा रही है।

एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को स्वच्छता व जरुरी शौचालय व्यवस्था कराए जाने के लिए नगर पंचायत क अधिकारियों को आदेश दिया। एसडीएम ने विभागीय अधिकारियों के साथ मंडावर से लेकर इमलीखेड़ा तक मार्ग का निरीक्षण किया।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *