हरिद्वार

हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी जल्द ही करेगी जिला पंचायत प्रत्याशियों की घोषणा

हरिद्वार। जिले में जल्द ही 26 सितंबर को पंचायत चुनाव होने है, जिसके लिए तमाम पार्टियों द्वारा चुनावी तैयारी की जा रही है। इसी कड़ी में बीजेपी पार्टी भी चुनावी तैयारियों में जुट चुकी है, पार्टी यहां पर होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर बिल्कुल सतर्क हो रखी है, क्योंकि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हरिद्वार जिले से तगड़ा झटका लगा था, जिसके चलते पार्टी अब विधानसभा चुनाव वाली गलती नहीं दोहराना चाहती। पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी रणनीति बनाने में जुटी हुई है, कि कैसे विधानसभा वाली स्थिति को सुधारा जा सके। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की हरिद्वार जिले से सीटें कम हुई थी।

तीन सदस्यीय समिति आज सौंप सकती है प्रदेश अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट 

अब बीजेपी  पार्टी उन स्थितियों को सुधारने का प्रयास करने में जुट गई है, साथ ही जिला पंचायत प्रत्याशियों की भी जल्द घोषणा करेगी। प्रत्याशियों का पैनल तैयार करने के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है, यह समित भी आज प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है। तीन सदस्यीय समिति द्वारा पैनल की रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपने के बाद इस पर मंथन कर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जाएगा। हरिद्वार पंचायत चुनाव बीजेपी के लिए एक चुनौती के बराबर हो रखा है।

पैनल पर चर्चा कर की जाएगी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा 

पार्टी अपना एक- एक कदम फूंक- फूंक कर रख रही है, ताकि पंचायत चुनाव में अपना झंडा फहरा सके। प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार की अगुवाई में जिला पंचायत प्रत्याशियों का पैनल तैयार करने के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया, इस समिति ने जिले का भ्रमण कर प्रत्याशियों का फीडबैक लिया है। अब फीडबैक के आधार पर प्रत्याशियों के नाम का चयन किया गया है, वहीं प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंपने के बाद मंथन कर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जाएगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *