हरिद्वार

हरिद्वार- दिल्ली हाईवे पर कांवड़ियों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई झड़प, कांवड़ियों ने पुलिस पर लगाया लैपटॉप तोड़ने का आरोप

हरिद्वार। कांवड़ यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है, इसी के साथ डाक कांवड़ शुरु हो गई है, जिसमें आए दिन लाखों यात्री धर्मनगरी हरिद्वार पहुंच रहे है। कांवड़ियों की भीड़ को देख पुलिस टीम लगातार ड्यूटी पर तैनात है, और यातायात व्यवस्था को सुरक्षित रखने के लिए कार्यरत है, वहीं हरिद्वार- दिल्ली हाईवे पर बहादराबाद के पास में ही कांवड़ियों व पुलिसकर्मियों के बीच आपस में झड़प हो गई। दरअसल कांवड़ियों द्वारा पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया गया है कि पुलिस वालों ने उनके लैपटॉप को तोड़ा है।

कांवड़ियों ने पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

पुलिस व कांवड़ियों की बीच हुई झड़प के बाद कांवड़ियों ने सड़क पर बैठ पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, जिससे सड़क पर जाम जैसे हालात उत्पन्न हो गए। कुछ कांवड़िए हरिद्वार से गंगाजल लेकर रुड़की की ओर जा रहे थे, तभी बहादराबाद कट के पास उन्होंने अपना वाहन रोका, और नजदीकी ढाबे में खाना खाने लग गए। वाहन के हाइवे पर खड़ा होने से आवागमन में कठिनाई हो रही थी, जिससे पुलिस वालों ने कांवड़ियों को वाहन हटाने को कहा।

थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने सुलझाया मामला 

कांवड़ियों का कहना है कि पुलिस वालों ने अपने डंडे से उनके एलईडी स्क्रीन को तोड़ दिया, जिससे वह गुस्से के भाव में आ गए। पुलिसकर्मियों और कांवड़ियों के बीच कहासुनी की खबर सुनते ही, मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल व बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा पहुंचे। थाना प्रभारी ने जैसे- तैसे मामले को संभाला, और कांवडियों को हंगामा करने से रोका। इसके बाद कांवड़िए अपने गंतव्य की ओर चले गए।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *