सुल्तानपुर

अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में देहरादून की टीम ने सुल्तानपुर की टीम को 44 रनों से हराया

सुल्तानपुर। श्री भूतेश्वर इंटर कॉलेज ग्राउंड में आल इंडिया अंडर-19 कलर ड्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है, जिसमें जीएसआर क्रिकेट एकेडमी देहरादून व वाईसीसी सुल्तानपुर की टीमो के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। मुकाबले में देहरादून की टीम द्वारा सुल्तानपुर की टीम को 44 रनों से हराया गया है।

देहरादून के गेंदबाज अनिकेत को चुना गया मैन ऑफ द मैच

देहरादून की टीम ने शानदार पारी खेल अपने नाम जीत हासिल की है। देहरादून के गेंदबाज अनिकेत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया है। मैच सिर्फ 15 ओवरों का ही खेला गया, क्योंकि बारिश होने से मैच खेलने में परेशानी हो रही थी, जिस कारण सिर्फ 15 ओवर ही खेले गए।

देहरादून की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का किया फैसला

देहरादून की टीम ने टॉस जीता, और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। 15 ओवर में छह विकेट गवाकर देहरादून की टीम ने 181 रनों की शानदार बल्लेबाजी की, वहीं सुल्तानपुर की टीम के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा। देहरादून टीम के अनुराग ने 38 रन व मयंक ने 32 रन बनाए। सुल्तानपुर की टीम ने 14.4 ओवर में सिर्फ 137 रन बनाए, जिसमें पूरी टीम आउट हो गई।

137 रनों पर ही सिमटी सुल्तानपुर की टीम

सुल्तानपुर की टीम 137 रनों पर ही सीमट गई, जिसके बाद देहरादून की टीम ने 44 रनों से जीत हासिल की। सुल्तानपुर की टीम से विशाल ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए, वहीं दूसरे नंबर पर गोविंद ने 23 बनाए। देहरादून टीम के अनिकेत ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए, वहीं रदम ने भी दो विकेट अपने नाम किए। अनिकेत को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *