रुड़की

रुड़की में छह साल की मासूम और मां से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

रुड़की। छह साल की मासूम और मां के साथ कुछ दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म करके उन्हें गंगनहर के पास फेंक दिया, जिसके बाद महिला घायल अवस्था में पुलिस स्टेशन पहुंची, और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की पड़ताल शुरु कर दी थी।

घटना में इस्तेमाल की गई कार को भी किया बरामद 

जिसके बाद आज पुलिस द्वारा पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। घटना में इस्तेमाल की गई कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। एक आरोपी द्वारा पहले महिला के साथ खेत में दुष्कर्म किया गया, और उसके बाद मां, बेटी को कार में बिठाकर अन्य लोगों द्वारा दुष्कर्म किया गया।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से किया गया आरोपियों को चिन्हित 

सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत  द्वारा प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया गया कि 24 जून को एक महिला द्वारा कोतवाली में आकर रिपोर्ट लिखाई गई कि, कुछ कार सवार लोगों ने महिला और उसकी छह साल की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए मुकदमा दर्ज किया, और चार टीमों का गठन किया, जिसके बाद जांच की सख्ती को बढ़ा दिया गया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगोलने पर आरोपियों की पहचान की गई।

 नशे की हालात में दिया वारदात को अंजाम

जांच में पांच आरोपियों के नाम सामने आए है। एसएसपी ने बताया कि घटना में महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेड़ा, राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेल्डा थाना भोपा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर शामिल है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नशे की हालात में वारदात को अंजाम दिया।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *