मनोरंजनराष्ट्रीय

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स में हुआ निधन, देश में दौड़ी शोक की लहर

अपने चुटकीले व्यंग्य से सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर जिदंगी की जंग हार गए। राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स अस्पताल में बीते 41 दिनों से इलाज चल रहा था, और आज राजू जिदंगी की जंग लड़ते- लड़ते हार गए, और दुनिया से अलविदा कह गए। राजू के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ रही है, हर कोई राजू को याद कर रहा है, और उनकी याद में आंसू बहा रहा है। दिग्गज नेताओं से लेकर सेलेब्रेटी तक सभी राजू को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। पूरे देश में राजू की मौत से शोक की लहर दौड़ रही है। राजू की मौत की खबर उनके परिवारवालों ने दी है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, बीजेपी पार्टी के तमाम नेता सभी ने ट्वीट के माध्यम से राजू के निधन होने पर दुख जताया है, वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी राजू के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा है, कि राजू का निधन कला जगत के लिए एक बड़ी हानि है।

ईश्वर उनको अपने चरणों में स्थान दें, और उनके परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति दें। राजू बीते 41 दिनों से दिल्ली एम्स में जिदंगी की जंग लड़ रहे थे, और आज वह जिदंगी की जंग हार गए है। ईश्वर उनको अपने चरणों में स्थान दें।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *