सुल्तानपुर

सुल्तानपुर जिले में बारिश ने बरसाया कहर, भवन ढहने से दो युवकों की हुई मौत

सुल्तानपुर। जिले के धम्मौर क्षेत्र के देवराहर इलाके में तड़कती बारिश ने दो युवकों की जान ले ली, दोनों युवकों की मौत के बाद से पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है, वहीं मां अपने लाडले की याद में आंसु बहा रही है। दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं एसडीएम सीपी पाठक ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। दरअसल बीते दिन क्षेत्र में बारिश का सिलसिला जारी था, इस बीच गांव के दो युवक बकरी चराने के लिए गांव से दूरी के खेतों में जा रखे थे। अब बारिश तेज पड़ने लग गई, जिससे बचाव के लिए दोनों युवक पास के ही नलकूप के कमरे में बारिश से बचने के लिए चले गए, लेकिन दोनों युवकों को क्या पता था, कि जहां वह बचने के चक्कर में जा रहे है, वहीं उनके मौत का कुआं बन जाएगा।

नलकूप का कमरा बारिश के कारण पानी से भरने लग गया। वह पहले से ही क्षतिग्रस्त था, और बारिश पड़ने से और भी कमजोर होकर टूटने लग गया। कमरे में मौजूद दोनों युवकों को कहीं से भागने का रास्ता नहीं मिला, और पूरा भवन दोनों युवकों के ऊपर गिर गया। तभी पास में ही खेत में काम कर रहे कुछ लोगों ने भवन के गिरने की आवाज सुनी, साथ ही दोनों युवकों के वहां मौजूद होने की जानकारी उनके पास पहले से ही थी, जिसके चलते सभी दौड़े भागे भवन के पास पहुंचे, लेकिन दोनों युवकों को बचा न सके।

मौके पर एसडीएम को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद एएसपी और एसडीएम टीम के साथ मौके पर घटनास्खल पहुंचे, इससे पहले ही ग्रामीणों ने मलबा हटाकर दोनों युवकों को बाहर निकाल लिया था, लेकिन दोनों में किसी को भी बचाया नहीं जा सका। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, एसडीएम ने परिवार को हर संभव मदद देने को कहा है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *