हरिद्वार

हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव- आज खुलेगा चुनावी दंगल में उतरे 8791 प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा

हरिद्वार। जिले में 18 महीने बाद हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का परिणाम आज घोषित होगा, इसके लिए सुबह आठ बजे से ही सभी ब्लॉक स्तर पर एक साथ मतगणना शुरु हो गई है। सभी छह ब्लॉकों में मतगणना का सिलसिला सुबह आठ बजे से शुरु हो गया था, जिसके चलते मतगणना स्थल पर काफी लोग भी पहुंच रखे है। लोगों में भी खाका उल्लास देखा जा रहा है। लोगों की भीड़ को देखते हुए सभी मतगणना स्थलों पर पुलिस बल की टीम भी तैनात की गई है, ताकि किसी प्रकार का मतभेद लोगों में न हो, इसके लिए पुलिस बल की टीम तैनात की गई है।

चुनावी दंगल में उतरे 8791 प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा खुल चुका है, थोड़ी ही देर में सबके सामने चुनावी नतीजे होंगे। जहां सुबह आठ बजे ब्लॉक स्तरों पर मतगणना शुरु हो चुकी थी, वहीं रुड़की नारसन और भगवानपुर में निर्धारित समय के मुताबिक देरी से मतगणना शुरु की गई।

इसके साथ ही मतगणना स्थल पर पहुंचने के लिए समर्थकों और पुलिस के बीच भी काफी नोंकझोक यहां पर देखने को मिली। समर्थकों का कहना है, कि वह मतगणना स्थल पर पहुंचेंगे, लेकिन शांति व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए पुलिस बल की टीम मतगणना स्थल पर ज्यादा भीड़- भाड़ नहीं करना चाहती, जिसके चलते पुलिस बल की टीम ने कई समर्थकों को अंदर जाने से रोका, लेकिन वह रुके नहीं, जिसके चलते दोनों पक्षों में नोंकझोक हो गई।

सड़कों पर समर्थकों के उतरने से कई जगह जाम जैसे हालात भी उत्पन्न हो रखे है, ग्रामीणों की भीड़ बढ़ती जा रही है, और सड़कों पर जाम के हालात भी उत्पन्न होते जा रहे है। भगवानपुर में भी बड़ी संख्या में ग्रामीण मतगणना स्थल पर पहुंचे है, जिसके चलते यहां पर भी यातायात बार- बार बाधित हो रहा है। हालांकि पुलिस टीम सब कुछ संभालने के लिए लगातार प्रयासरत है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *