रुड़की

रुड़की स्थित पड़ाव मोहल्ले में जर्जर स्कूल की छत गिरने से दबा एक मजदूर, आसपास मची अफरा- तफरी

रुड़की। पड़ाव मोहल्ले में जर्जर स्कूल की छत गिरने से एक मजदूर दब गया, बाकी दो मजदूरों ने मौके पर वहां से भागकर अपनी जान बचाई। दरअसल रुड़की के पड़ाव मोहल्ले के स्कूल की हालात काफी खराब हो रखी थी, स्कूल की एक दीवार भी गिर गई थी, वहीं काफी समय पहले स्कूल को बंद कर दिया गया था।

दो मजदूरों ने मौके पर भाग बचाई जान 

नगर निगम द्वारा स्कूल की खराब हालत को देख इसे तोड़ने का फैसला किया गया, स्कूल के खराब हालात के चलते यहां पर किसी प्रकार का कोई हादसा न हो, इसके लिए निगम द्वारा भवन को तुड़वाया जा रहा था। तीन मजदूर भवन को तोड़ने का काम कर रहे थे, कि तभी अचानक छत भरभराकर गिर पडी। छत के गिरने से एक मजदूर मलवे में दब गया, और दो मजदूरों ने भागकर अपनी जान बचाई। भवन की छत गिरने व मजदूर के मलवे में दबने से आसपास हड़कंप के हालात उत्पन्न हो गए। लोगों की भारी आमद यहां पर इकट्ठा हो गई।

मजदूर की हालत खतरे से बाहर 

मौके पर पुलिस को फोन कर बुलाया गया। पुलिस टीम व अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची, और स्थानीय लोगों की मदद से सभी ने मलवे मे दबे मजदूर को बाहर निकाला, और अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों द्वारा मजदूर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, वहीं एक और मजदूर को भी हल्की चोट लगी है। हालांकि उसने भाग कर अपनी जान बचाई, इसी दौरान उसे हल्की चोट आ गई।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *