सुल्तानपुर

सुल्तानपुर के सेमरौना गांव में प्रधानपति का संदिग्ध हालात में फंदे से लटकता हुआ मिला शव

सुल्तानपुर। धनपतगंज थाना क्षेत्र के सेमरौना गांव के प्रधानपति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है। दरअसल सेमरौना गांव की प्रधान अनीता है, लेकिन अनीता के बदले का सारा काम उसका पति कालीदीन करता है। गांव में अधिकांश तौर से महिला प्रधान के बदले का काम उसका पति ही देखता है, यदि पति घर पर न हो तो घर में मौजूद अन्य किसी पुरुष द्वारा कार- भार संभाला जाता है।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल       

इसी के तहत सेमरौना गांव की प्रधान अनीता के बदले का काम भी उसका पति ही देखता था, लेकिन आज कालीदीन का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। कालीदीन की मौत किसी के द्वारा की गई है, या फिर कालीदीन ने स्वयं ही यह कदम उठाया है, इस बात की कोई भी जानकारी अभी प्राप्त नहीं की गई है। पुलिस द्वारा मामले की पड़ताल की जा रही है।

परिवार में छाया कोहराम 

शव का पोस्टमार्टम कर जांच के लिए भेज दिया गया है, वहीं परिवार में कालीदीन की मौत के बाद कोहराम छाया हुआ है। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि कालीदीन शराब का आदी था, वह बहुत ज्यादा शराब पीता था, अब उसने यह कदम क्यों उठाया, कैसे उठाया इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

हालांकि पुलिस मामले की तय तक जाने का पूरा प्रयास कर रही है। थानाध्यक्ष श्रीराम पांडे  द्वारा बताया गया है कि मामले की पूरी पड़ताल की जा रही है, जल्द ही सच सबके सामने होगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *