सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में जेवर साफ करने के बहाने से आया शातिर करीब ढाई लाख रुपये के जेवर लेकर हुआ फरार

सुल्तानपुर। जिले के दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में रहने वाले स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी को एक शातिर ने ठग दिया, स्वास्थ्य कर्मी रिंकु श्रीवास्तव सुबह अपनी ड्यूटी पर चला गया। घर में पत्नी अकेली थी, इसी बात का फायदा उठाकर एक शातिर रिंकु के घर में घुस गया, और रिंकु की पत्नी श्वेता श्रीवास्तव से कहा कि वह जेवरात साफ करता है। अगर उनके कोई जेवर है, तो वह उन्हें भी अच्छे से चमका देगा। श्वेता शातिर की बातों में आ गई, और उसे घर के अंदर बुलाकर जेवर साफ करने के लिए दे दिए।

शातिर ने श्वेता के जेवर अच्छी तरह से चमका दिए, जिसके बाद उसने कहा कि और जेवर भी है अगर साफ करने को तो ले आओ, वह उन्हें भी इसी भांति अच्छे से चमका देगा। श्वेता ने उसका काम देख सोचा, सभी जेवर साफ करवा लेती हूं। श्वेता जैसे ही और जेवर लेने अंदर गई, शातिर पहले दिए हुए जेवर लेकर फरार हो गया।

उन जेवरों की कीमत लगभग ढाई लाख रुपये बताई गई है। पूरे मामले की जानकारी श्वेता ने अपने पति रिंकु को दी, जिसके बाद रिंकू ने थाना पहुंचकर तहरीर देते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की पुलिस से अपील की। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *