क्राइम

शादी के महज तीन महीने बाद ही एक युवक ने अपनी नवविवाहित पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या

ग्रेटर नोएडा में एक नवविवाहिता की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई है, नवविवाहिता की हत्या उसी के पति द्वारा की गई है। दरअसल मार्च 2022 में थाना इकोटेक- प्रथम क्षेत्र के घरबरा गांव में रहने वाले रवि की काजल नाम की लड़की से शादी हुई थी। शादी को महेज तीन महीने ही हुए थे, कि रवि ने काजल की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी।

ससुराल वालों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

काजल के परिजनों द्वारा उसके ससुराल वालों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया है, वहीं काजल की हत्या के बाद से ही उसकी जेठानी व जेठ दोनों ही घर से गायब है। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

जेठ और जेठानी हुए मौके पर फरार

फरार जेठ व जेठानी की तलाश जारी है। पुलिस द्वारा बताया गया कि हत्या से एक दिन पहले दोनों पति- पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दूसरे दिन ही पत्नी की मौत की खबर सामने आई है।

शुरुआती जांच में पति-पत्नी में अनबन की बात आई सामने 

शुरुआती जांच के दौरान बताया जा रहा है, कि पति- पत्नी के बीच अनबन होने से ही वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि काजल के परिजनों द्वारा उसके पति, जेठ और जेठानी पर दहेज हत्या को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

         

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *