क्राइमहरिद्वार

हरिद्वार सिडकुल क्षेत्र में मेरठ के युवक ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, जानिए पूरा मामला

हरिद्वार। औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में मेरठ के एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी, और मौके पर फरार हो गया, लेकिन मकान मालिक की सूझबूझ और पुलिस की सहायता से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल मामला सिड़कुल से सटे रावली महदूद का है, यहां पर मेरठ निवासी अमित किराए के कमरे पर रहता था, और वह सिडकुल की कैंपस कंपनी में काम करता था। यहां कंपनी में उसकी मुलाकात सरिता निवासी बैरागी कैंप कनखल से हुई, दोनों में काफी अच्छा दोस्ती हुई, फिर देखते ही देखते दोनों एक- दूसरे को पसंद करने लग गए। सरिता का अमित के कमरे पर लगभग आना- जाना लगा ही रहता था, इसी के चलते वह बीते दिन अमित के कमरे पर गई, जहां दोनों के बीच अनबन हुई, और अमित ने सरिता का गला चुन्नी से दबाकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद अमित ने अपने कमरे का दरवाजा बंद किया, और ताला लगाकर फरार हो गया, तभी मकान मालिक ने उसे दरवाजा बंद करता हुआ देख लिया। शक होने पर मकान मालिक ने पुलिस को बुलाया, मौके पर पहुंची पुलिस ने अमित के कमरे पर लगा ताला तोड़ा, और अंदर देखा तो उसके बिस्तर पर उसकी प्रेमिका सरिता का शव पड़ा हुआ है। मकान मालिक के बयान और हत्या को देख पुलिस ने तुरंत अमित की तलाश शुरु कर दी, साथ ही सरिता के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी।

जानकारी मिलते ही पहुंचे परिजनों ने अमित का संबंध किसी दूसरी लड़की के साथ होने पर उसके खिलाफ हत्या के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा लिया। पुलिस ने भी चंद घंटों में अमित की खोज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना हत्या का जुर्म कुबुल कर लिया है, पुलिस द्वारा आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है, वहीं सरिता के परिजनों ने अमित पर आरोप लगाया है, कि उसका अन्य लड़की के साथ संबंध था, और सरिता से शादी करने से भी इंकार कर रहा था, जिसके चलते अमित ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस द्वारा अमित से लगातार पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *