हरिद्वार

हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आज से दाखिल होंगे उम्मीदवारों के नामांकन पत्र

हरिद्वार। जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जोरो- शोरो से तैयारियां शुरु हो चुकी है, वहीं आज से चुनाव को लेकर खरीदे गए नामांकन पत्रों को जमा करने का कार्य शुरु हो गया है। नामांकन पत्रों को सुबह 10 बजे से लेकर शाम के पांच बजे तक जमा किया जा सकता है, वहीं नामांकन पत्रों को जमा करने के लिए सारी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है। उम्मीदवारों को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े, व जरुरी दस्तावेजों को भरने के लिए इधर- उधर भाग दौड़ न करनी पडी, इसके लिए परिसर में ही उम्मीदवारों के लिए टेबल लगाए गए है।

जिला पंचायत कार्यालय में बनाए गए तीन काउंटर 

जिला पंचायत कार्यालय में नामांकन जमा करने के लिए तीन काउंटर बनाए गए है, हर एक काउंटर पर एआरओ तैनात किए गए है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच ही नामांकन पत्र दाखिल किए जा रहे है, ताकि किसी प्रकार की भी कोई गड़बड़ी न हो। आरओ ब्रजेश तिवारी द्वारा बताया गया कि वार्ड नंबर एक से लेकर 15 तक के लिए एक काउंटर, वार्ड नं 16 से लेकर 30 तक के लिए दूसरा काउंटर व वार्ड नंबर 31 से 44 के लिए तीसरा काउंटर बनाया गया है।

एआरओ की कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहे नामांकन दाखिल 

अलग- अलग काउंटर बनाने से एक ही जगह पर भीड़ नहीं होगी, और न ही किसी को कोई परेशानी होगी, सुरक्षा व्यवस्था के चलते सभी इंतजाम किए गए है। ब्लॉक मुख्यालय बहादराबाद में 80 ग्राम प्रधान, 40 बीडीसी व 932 के आसपास ग्राम पंचायत सदस्यों के नामांकनपत्र दाखिल होंगे। इसके लिए यहां पर भी पूरी- पूरी तैयारी की गई है। पुलिस- प्रशासन से लेकर हर चीज की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *