रुड़की

रुड़की में महज आधे घंटे की बारिश ने बरसाया कहर, शहर बना तालाब

रुड़की। मौसम विभाग द्वारा आज उत्तराखंड के नौ जिलों में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है, उत्तराखंड के अधिकांश जिलों में आज बारिश का सिलसिला सुबह से ही जारी है। इसी कड़ी में रुड़की में भी बारिश का सिलसिला जारी है। सुबह से ही शहर में बारिश पड़ रही है, लेकिन आधे घंटे की बारिश ने रुड़की को तालाब बना दिया।

जोरदार बारिश से शहर में जलभराव हो गया, जिससे वाहन चालकों को आवागमन में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। महज आधे घंटे की बारिश ने रुड़की शहर के ड्रेनेज सिस्टम की भी पोल खोल कर रख दी। गलियारों से लेकर राजमार्ग तक जलमग्न हो गया, वहीं रामपुर चुंगी के समीप पानी भरने से दो पहिया वाहन फंस गए है, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को बाहर निकाला गया।

रुड़की व आसपास के क्षेत्रों में सुबह से ही काले बादल छाए हुए थे, वहीं थोड़ी देर बाद ही झमाझम बारिश शुरु हो गई, लेकिन बीच में आधे घंटे की तेज बारिश ने शहर को तालाब में तबदील कर दिया।

गलियों से लेकर कॉलोनियों तक पानी घुस गया, शहर को जलमग्न होता देख लोगों में डर के भाव भी उत्पन्न हो गए, कि कहीं कुछ अनहोनी न घटित हो जाए, लेकिन आधे घंटे की तेज बारिश के बाद फिलहाल बारिश रुकी हुई है।

शहर में जलभराव होने से जगह- जगह जाम जैसे हालात भी उत्पन्न हो गए थे, बारिश थमने के बाद ही जाम से छुटकारा मिला।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *