रुड़की

रुड़की में युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद दिया जहर, पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

रुड़की। कलियर गेस्ट हाउस में दो युवकों ने एक युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया, और इसके बाद युवती को जहर देकर मारने की कोशिश की, लेकिन गरीमियत यह रही कि युवती की जहर खाने के बाद मौत नहीं हुई, उसे समय से अस्पताल पहुंचा दिया गया था। दरअसल कस्बा लंढौरा निवासी एक व्यक्ति द्वारा पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया कि बहादरपुर जट निवासी जावेद और ग्राम बिझोली निवासी लुकमान ने उसकी भांजी को बहला फुसलाकर पहले अपने साथ कलियर गेस्ट हाउस में ले गए, और उसके बाद वहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जहर देकर मारने की कोशिश की।

व्यक्ति ने बताया कि उसकी भांजी थाना पथरी से कुछ दिन पहले उसके घर रहने के लिए आई थी, वह दोपहर के समय किसी कार्य से बाहर गई थी। देर रात तक भी वह वापस नहीं आई, तो सभी को चिंता  होने लगी, उस पर सभी ने उसकी तलाश की लेकिन वह मिली नहीं। सभी परेशान थे, इसके बाद अगली सुबह युवती का खुद ही परिजनों को फोन आता है, जिस पर वह परिजनों को सबकुछ बताती है।

मौके पर पहुंचे परिजनों व पुलिस ने कलियर के गेस्ट हाउस से युवती को बरामद किया, और रुड़की के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल युवती को खतरे से बाहर बताया जा रहा है, वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *