हरिद्वार

हरिद्वार में चोरी, नकबजनी की घटनाओं की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

हरिद्वार। चोरी व नकबजनी की घटनाएं हरिद्वार में आए दिन देखने को मिलती है, जिसे देख पुलिस ने इसकी रोकथाम के लिए एक अभियान चलाया है, इस अभियान में पुलिस टीम का गठन किया गया है। यह टीम चोरी, नकबजनी करने वालों को धर- दबोच रही है, इसी के तहत सिडकुल पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अभियान के तहत पुलिस रात्रि गश्त पर थी, जिसमें पुलिस ने चार लोगों को चोरी करने के मकसद से जाते हुए देखा, इस पर पुलिस ने चारों को मौके पर ही दबोच लिया।

इन आरोपियों की तलाश करने पर इनके पास से हथोड़ा, प्लास, पेचकस, छेनी आदि औजार बरामद किए गए है। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल द्वारा बताया गया कि शहर में चोरी, नकबजनी करने वालों के खिलाफ पुलिस तैनात हो रखी है, पुलिस लगातार अलर्ट मोड़ पर है, और इसी के तहत पुलिस ने इन्द्रलोक कॉलोनी से चार आरोपियों को दबोचा है।

यह सभी इस कॉलोनी के एक घर में चोरी करने की वारदात से आए थे, लेकिन पुलिस टीम ने मौके पर ही इन्हें दबोच लिया। चारों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा लिया गया है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *