भगवानपुर

भगवानपुर में नकली दवाई बनाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को भेजा जेल

भगवानपुर। क्षेत्र में नकली दवा बनाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि तीन अन्य आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही है, साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपी इन नकली दवाओं को बनाकर कहां सप्लाई कर रहे थे। नकली दवा का कारोबार कहां- कहां व कितना फैला है, पुलिस सभी मामलों की जांच में जुटी हुई है, दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस का मानना है, कि जल्द ही नकली दवा बनाने वालों का पूरा पर्दा फाश कर दिया जाएगा। इनकी पकड़ कहां तक है, व किन- किन लोगों की शामिली इस मामले में सभी राजों पर से अब पर्दा उठ जाएगा।

आपको बता दें कि भगवानपुर क्षेत्र के डाडा जलालपुर गांव के एक घर में नकली दवा बनाई जा रही थी, या इस तरह मान लो कि इस घर में नकली दवा बनाने की फैक्ट्री संचालित की गई थी। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर मौके पर पुलिस ने इस घर में बनी नकली दवा बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मार दो लोगों को पकड़कर जेल भेज दिया है, व तीन आरोपियों की तलाश जारी है। औषधि निरीक्षक हरिद्वार अनीता भारती ने तहरीर देकर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद दो की गिरफ्तारी करके कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है, व अन्य की तलाश जारी है।

थाना प्रभारी अमरजीत द्वारा बताया गया कि नकली दवा की फैक्ट्री पर छापा मारते हुए काफी मात्रा में नकली दवाएं बरामद की गई है, साथ ही सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर दिया जाएगा, व एसटीएफ की टीम द्वारा मामले की तय तक पहुंचने की कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *