रुड़की

कांवड़ यात्रा को लेकर उठाए जा रहे सुरक्षा एतिहाती कदम, रुड़की में सिक्योरिटी एजेंसियां हाईअलर्ट पर

रुड़की। कांवड़ यात्रा अपने चरम पर है, हर एक दिन लाखों की संख्या में यात्री पहुंच रहे है, यात्रियों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन द्वारा तमाम इंतजाम किए गए है। कांवड़ यात्रा के शुरु होते ही अब यात्रा पर आतंकी खतरा भी मंडराने लग गया है। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा हरिद्वार, रुड़की व अन्य जगहों पर पुलिस बल की और अधिक तैनाती कर दी है।

बस अड्डों से लेकर गंगा घाटों व अन्य जगहों पर पुलिस टीम के साथ ही सीसीटीवी कैमरों की निगरानी भी बढ़ा दी है, वहीं बम निरोधक दस्ते द्वारा आज रुड़की बस अड्डे को खंगाला गया। आतंकी खतरे को देख प्रशासन द्वारा सुरक्षा बढ़ाई गई है, जिसके चलते बम निरोधक दस्ता चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। ह

र एक शहर के बस अड्डों पर बम निरोधक दस्ता चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, ताकि आतंकी खतरे का साया भी यात्रियों पर न पड़ सके। पुलिस बल से लेकर प्रशासन तक लगातार अलर्ट मोड़ पर है।

आज रुड़की बस अड्डे की चेकिंग की गई, जिसमें सभी इंतजाम सही रहे, किसी प्रकार के खतरे का कोई सुराग नहीं मिला। एसपी देहात परमेंद्र डोबाल द्वारा बताया गया कि चेकिंग अभियान को लगातार चलाया जा रहा है, साथ ही यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चेकिंग अभियान को बंद नहीं किया जाएगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *