उत्तराखंडखेल

इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच खेला गया रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा मुकाबला

देहरादून। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का दूसरा मुकाबला बीते दिन देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच में खेला गया। दोनों टीमों के बीच मुकाबले में टॉस जीतकर इंग्लैंड लीजेंड्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, इसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया लीजेंड्स की टीम मैदान में उतरी। सबसे पहले इंडिया के कप्तान सचिन तेंदुलकर और नमन ओझा बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे। इस दौरान जैसे ही सचिन तेंदुलकर मैदान में उतरे वैसे ही दर्शकों ने सचिन, सचिन के नारे लगाना शुरु कर दिया। लंबे समय बाद सचिन तेंदुलकर के फैंस ने उन्हें खेलता हुआ देखा, जिससे सभी काफी खुश थे।

टीम इंडिया ने निर्धारित 15 ओवरों में पांच विकेट गवाकर 170 रन बनाए, वहीं 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैदान में उतरी इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 130 रनों पर ही सिमट गई। टीम इंडिया के कप्तान सचिन तेंदुलकर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मैदान में उतरे सचिन तेंदुलकर और नमन ओझा की जोड़ी ने 65 रन बनाए। नमन ने 17 गेंदों में 20 रन बनाए, इसके बाद नमन के आउट होने के बाद सचिन का साथ देने सुरेश रैना मैदान में उतरे। सचिन तेंदुलकर ने 20 गेंदों में शानदार 40 रनों की पारी खेली।

अपनी पारी में सचिन तेंदुलकर ने तीन छक्के और तीन चौके जड़े, वहीं युवराज सिंह और स्टुअर्ट बिन्नी की जोड़ी ने 28 रनों की पारी खेल टीम का स्कोर 136 पहुंचा दिया। युवराज सिंह के मैदान में उतरते उनके फैंस ने मोबाइल फोन की टार्च जलाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान स्टेडियम में दृश्य देखने लायक हो रखा था।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *