सुल्तानपुर

सुल्तानपुर के बभनगंवा गांव से एक ही परिवार के तीन बच्चे हुए लापता, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर। बभनगंवा गांव से एक ही परिवार के तीन बच्चे लापता हो गए है, जिसकी सूचना मिलते ही परिजनों से लेकर पूरे गांव में हड़कंप के हालात उत्पन्न हो रखे है। बच्चों की काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी सूचना न मिलने पर परिजनों द्वारा पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस की कई टीमें बच्चों को तलाशने में जुट गई है। दरअसल कुड़वार थाना क्षेत्र के बभनगंवा निवासी गुलजार कूरेभार क्षेत्र में एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाते है, घर पर उनकी पत्नी के साथ ही 3 बच्चे व दो भाई और मां रहती है।

एक बेटी नरगिस गुलजार के भाई इलियास की है। गुलजार की पत्नी सितारा बानो के मुताबिक रात को खाना खाकर तीनों बच्चे सोने चले गए थे, सभी सोने के लिए चले गए, इसके बाद सितारा बानो भी सोने चली गई। सुबह हर रोज की तरह सबसे पहले सितारा बानो उठी, तो उसने देखा कि तीनों बच्चे घर में नहीं है। उसने तीनों को पूरे घर में देखा तो वह कहीं नहीं थे, जिसके बाद उसने इसकी सूचना सभी घरवालों को दी, और साथ ही अपने पति गुलजार को भी वारदात के बारे में बताया।

पति गुलजार भी दौड़ा घर आया, और सभी ने पूरे गांव में बच्चों की तलाश की, लेकिन कहीं भी बच्चे नहीं मिले, जिसके बाद गुलजार ने पुलिस में जाकर तीनों बच्चों के लापता होने की सूचना दी। वारदात को सुन मौके पर सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी भी गांव पहुंचे, उन्होंने भी गांव में बच्चों की तलाश की साथ ही ग्रामीणों से भी बच्चों के बारे में पूछा। अभी तक कहीं से भी कुछ सुराग नहीं मिला है, सीओ द्वारा बताया गया कि पुलिस टीमों का गठन करके जांच के लिए भेज दिया गया है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *