राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पहुंची राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली, पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात

दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी आज राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली पहुंची है, यहां पर वह कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। पीएम से मुलाकात के बाद सीएम ममता बनर्जी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मिलेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात में ममता बनर्जी कई मुद्दों  पर बातचीत करेंगी। सीएम ममता बनर्जी अपना दिल्ली दौरा ऐसे समय में कर रही है, जब ईडी शिक्षक भर्ती घोटाला में पार्थ चटर्जी की जांच में जुटा हुआ है।

आपको बता दे कि शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में पिछले सप्ताह ही पार्थ चटर्जी को सभी पदों से हटा दिया गया है। ममता बनर्जी पीएम से मुलाकात के समय मनरेगा व उनके राज्य के लिए जीएसटी बकाया समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा करेंगी। ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर पहुंचते ही बीजेपी नेताओं द्वारा उन पर वार किए जाने लग गए है।

सीएम ममता बनर्जी जैसे ही दिल्ली में पहुंची, वैसे ही बीजेपी के दिलीप घोष ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ममता बनर्जी अपनी बैठकों के जरिए यह बताना चाहती है, कि एक सेटिंग हो गई है। दिलीप घोष ने आगे कहा कि केंद्र सरकार को यह समझना चाहिए कि हमें इनके झांसे में नहीं आना है। इन बातों पर न तो गौर करना चाहिए, और न ही इनकी बातों के चंगुल में आना चाहिए।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *