रुड़की

दिल्ली- हरिद्वार हाईवे के दोनों तरफ टूटी रेलिंग दे रही हादसों को दावत

रुड़की। दिल्ली- हरिद्वार हाईवे के दोनों तरफ से टूटी रेलिंग आए दिन हादसों को दावत दे रही है, यहां पर कई हादसे भी हो चुके है, लेकिन तभी भी अधिकारी रेलिंग को सही नहीं करवा रहे है। दरअसल दिल्ली- हरिद्वार हाईवे पर नारसन कस्बे में सड़क चौड़ीकरण के दौरान हाईवे के दोनों ओर लोहे की रेलिंग लगाई गई थी, जो कि लोगों की सुरक्षा दृष्टि से लगाई गई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद यह रेलिंग टूट गई।

रेलिंग टूटने के बाद अधिकारियों द्वारा इसे दुबारा ठीक करवाना चाहिए था, लेकिन कोई भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। टूटी रेलिंग लगातार लोगों के लिए खतरा बनी हुई है, यहां पर सबसे ज्यादा खतरा रात के समय बना हुआ है, अधिकांश तौर पर रात को ही यहां पर हादसे हो रहे है।

लोगों का कहना है कि आए दिन कई अधिकारी इस मार्ग से गुजरते है, और टूटी रेलिंग को देखते भी है, लेकिन तभी भी वह रेलिंग ठीक कराने का नाम नहीं ले रहे है। लोगों द्वारा रेलिंग ठीक करवाने की लगातार मांग की जा रही है। इस पर अब एनएच के परियोजना निदेशक प्रदीप गुसाई का कहना है कि जल्द ही रेलिंग का सुधारीकरण किया जाएगा, तब तक लोग शांति बनाए रखे, और मार्ग पर आवागमन के दौरान सावधानी बरतें।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *